Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

विधायक ललन यादव ने कहा: साहेबपुरकमाल ने ठाना है, अवधेश राय को सांसद बनाना है

  • इसे पहचान लीजिए
  • विधानसभा क्षेत्र में सघन जनसंपर्क अभियान चला रहे हैं इंडिया गठबंधन के कार्यकर्ता

  • चुनाव को धार देने के लिए गठित की जा रही है पंचायत संचालन समितियां

विधायक ललन यादव ने कहा
समाचार विचार/साहेबपुरकमाल/बेगूसराय: जिले के साहेबपुरकमाल विधानसभा क्षेत्र के विधायक ललन यादव ने कहा है कि इस विधानसभा क्षेत्र में इंडिया गठबंधन प्रत्याशी अवधेश राय के पक्ष में जबरदस्त लहर चल रही है। हर जाति, धर्म, वर्ग और समुदाय के लोगों ने बेगूसराय का बेटा अवधेश राय को सांसद बनाने का निर्णय ले लिया है। विधायक डॉ. सत्तानन्द संबुद्ध उर्फ ललन यादव इन दिनों विधानसभा क्षेत्र के सभी पंचायतों का सघन चुनावी दौरा कर रहे हैं। इसी क्रम में उन्होंने विष्णुपुर आहोक पंचायत के हरदेव यादव के दरवाजे पर महेंद्र यादव की अध्यक्षता में आयोजित इंडिया गठबंधन की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि देश की जनता अब जुमलेबाजों से ऊब चुकी है। विधायक ललन यादव ने कहा कि लोगों ने इस बार भाजपा को उखाड़ फेंकने का संकल्प कर लिया है। उन्होंने लोगों से प्रत्याशी अवधेश राय को भारी मतों से जिताने की अपील करते हुए कहा कि जिले के प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में मतदाताओं का उत्साह परवान पर है।
विधानसभा क्षेत्र में सघन जनसंपर्क अभियान चला रहे हैं इंडिया गठबंधन के कार्यकर्ता
इस अवसर पर बैठक को संबोधित करते हुए भाकपा अंचल सचिव सह पूर्व प्रमुख मनोज कुमार ने कहा कि इस विधानसभा क्षेत्र में इंडिया गठबंधन के सभी कार्यकर्ता सघन जनसंपर्क अभियान चलाकर मतदाताओं से अवधेश राय को भारी मतों से जिताने की अपील कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि बेगूसराय की जनता पिछली बार बाहरी को अपना नेतृत्व सौंपकर अब पछता रही है, लेकिन इस बार उसे बेगूसराय के बेटे के रूप में अवधेश राय जैसे स्वच्छ छवि के प्रत्याशी मिले हैं, जिन्होंने बेगूसराय में समावेशी विकास करने की कसमें खाई है। बैठक को संबोधित करते हुए कॉमरेड प्रताप नारायण सिंह ने कहा कि मोदी सरकार की तानाशाही और सनकी रवैए से देश का लोकतंत्र और संविधान खतरे में आ गया है। हमें मताधिकार के रूप में इसी संविधान ने यह शक्ति प्रदान की है कि हम इस बार भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने की मुहिम में जुट जाएं। उन्होंने कहा कि हमारे घोषणापत्र में समावेशी और सम्यक विकास की बात की गई है। उसी विश्वास के आधार पर मतदाताओं से अपील है कि आपलोग मतदान में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लें और अवधेश राय को अपार बहुमत से विजय बनाएं।

विधायक ललन यादव ने कहा

चुनाव को धार देने के लिए गठित की जा रही है पंचायत संचालन समितियां
विदित हो कि चुनाव को धार देने के लिए इंडिया गठबंधन पंचायत संचालन समितियों का गठन कर रही है। इसी क्रम में विष्णुपुर आहोक पंचायत में 25 सदस्यीय संचालन समिति का गठन कर सबों को जिम्मेवारी सौंपी गई। मौके पर राजद प्रखंड अध्यक्ष शिव शंकर सिंह, मुखिया सुबोध यादव, युवा राजद प्रखंड अध्यक्ष संतोष कुमार, कमल किशोर यादव, भरत यादव, वंदेलाल यादव, उमेश शाह, रणवीर आनंद सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

विधायक ललन यादव ने कहा

Begusarai Locals

🎯मिली कामयाबी: एक बार फिर विष्णु ट्रामा सेंटर में हुआ जटिल मरीज का सफल ऑपरेशन

🎯सिस्टमाइजर ऐप को डाउनलोड करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

🎯स्टार्टअप: सिस्टेमाइजर ऐप से हो जाएगी आपके जिंदगी की राह आसान  

Leave a Comment

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव टीवी

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

Quick Link

© 2023 Reserved | Designed by Best News Portal Development Company - Traffic Tail