Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

स्टार्टअप: सिस्टेमाइजर ऐप से हो जाएगी आपके जिंदगी की राह आसान  

  • इसे पहचान लीजिए
  • अधिवक्ता अन्नू कुमारी की दूरदर्शिता और तकनीकी पहल से लाभान्वित हो रहे हैं यूजर्स

  • दर्जनों जीवनोपयोगी फीचर्स से लैस इस ऐप की विशेषताओं को जानकर आप हो जाएंगे आप

स्टार्टअप
समाचार विचार/पटना: आधुनिक तकनीक के इस दौर में प्रतिभावान लोगों के द्वारा स्टार्टअप की बाढ़ सी आई हुई है। उनमें से कुछ लोगों के नवोन्मेषी विचार इतने प्रभावी और सार्थक साबित हुए हैं कि उनके आइडियाज ने लोगों के जीवन की राह आसान कर दी है। महज एक क्लिक से अगर दैनिक जीवन में आने वाली विभिन्न तरह की परेशानियों का निदान हो जाए तो लोग ऐसी सुविधाओं का लाभ उठाने में निश्चित रूप से संकोच नहीं करेंगे।  सिस्टमाइजर टेक्नोलॉजीज प्राइवेट लिमिटेड ने दैनिक जीवन में आने वाली विभिन्न तरह की परेशानियों को एक एप्लिकेशन सिस्टमाइजर के द्वारा दूर करने का जो स्टार्टअप शुरू किया है, उससे यूजर्स में काफी उत्साह देखा जा रहा है। यूजर्स के सकारात्मक फीडबैक मिलने के बाद कंपनी ने इस एप्लिकेशन को रामनवमी के दिन एंड्रॉयड वर्जन पर लांच भी कर दिया है।

स्टार्टअप

अधिवक्ता अन्नू कुमारी की दूरदर्शिता और तकनीकी पहल से लाभान्वित हो रहे हैं यूजर्स
इस एप्लिकेशन को लांच कर लाखों यूजर्स के जीवन को आसान बनाने वाली अन्नू कुमारी पेशे से अधिवक्ता हैं और उनका बिहार की औद्योगिक राजधानी बेगूसराय से ताल्लुकात रहा है। उनके पति कमलेश कुमार एसटीएफ रांची में डीएसपी हैं। अन्नू कुमारी ने बताया कि लोगों को दैनिक जीवन में आ रही विभिन्न तरह की परेशानियों से निजात पाने के लिए वन टाइम प्लेटफार्म नहीं मिल पा रहा था। वे हर समस्यायों के समाधान के लिए अपने मोबाइल फोन में अलग अलग तरह के एप्लिकेशन का इस्तेमाल करने को विवश थे। बस, यहीं से उनके जेहन में यह विचार उत्पन्न हुआ कि, क्यों न एक ही एप्लिकेशन में तमाम तरह के फीचर्स डाल दिए जाएं, जिनसे उनकी राह आसान हो जाए। और बस, इसी आइडिया ने तब मूर्त रूप धारण कर लिया, जब उन्होंने सिस्टमाइजर सिक्योरिटी प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले सिस्टमाइजर ऐप की विधिवत लांचिंग कर डाली। अपने स्टार्टअप के फीडबैक से उत्साहित अन्नू कुमारी कहती हैं कि यह ऐप दो सौ से अधिक समस्यायों का समाधान करने वाला क्रांतिकारी कदम साबित हुआ है। देश के लोगों की दैनिक जरूरतों का ख्याल रखते हुए हमने इसे एंड्रॉयड वर्जन पर रामनवमी के दिन लांच कर दिया है। हमारी टीम इसे शीघ्र ही आईओएस और विंडोज वर्जन पर भी लांच करेगी। उन्होंने पाठकों से आग्रह किया है कि इसे फ्री ट्रायल के रूप में डाउनलोड करें और इमरजेंसी कॉन्टैक्ट के लिए मेनू बार में पांच लोगों को जोड़ें।

दर्जनों जीवनोपयोगी फीचर्स से लैस इस ऐप की विशेषताओं को जानकर आप हो जाएंगे आप
अब हम मूल तथ्य की ओर लौटते हुए इस ऐप की जीवनोपयोगी विशेषताओं को जानते हैं। सिस्टमाइजर ऐप में दैनिक जीवन से जुड़ी तकरीबन दो सौ से अधिक फीचर्स से लैस किया गया है, जिसे ऊपर चल रहे वीडियो में विस्तार से जान सकते हैं। इस ऐप को एक्टिवेट करने के बाद यह यूजर्स के अचानक दुर्घटना की स्थिति में तत्क्षण उनके परिजनों को सूचित कर देगा, किसी भी तरह की मुसीबत या किसी अचानक उत्पन्न परिस्थितियों को भांपकर यह परिवार के सदस्यों, पुलिस या अन्य सुरक्षा सहायकों को पैनिक कॉल मैसेज भेज देगा। इसमें एंटी थेफ्ट मैसेज भेजने की भी सुविधा प्रदान की गई है। केवल इतना ही नहीं, वर्चुअल लाइफ की ऑनलाइन दुनिया में अब साइबर सुरक्षा हमारी महत्वपूर्ण जरूरत बन गई है। यह ऐप साइबर क्राइम से निपटने का भी सॉल्यूशन प्रदान करेगा। आज के दौर में भ्रष्टाचार एक नासूर बन गया है। इस ऐप के माध्यम से आप सरकारी कार्यालय में व्याप्त भ्रष्टाचार की शिकायत सीधे पीएमओ से कर सकने में सक्षम हो जाएंगे। सड़क सुरक्षा और अन्य अदभुत फीचर वाले इस ऐप में छात्र छात्राओं के लिए भी उपयोगी सुविधाएं दी गई हैं। मसलन, फ्री लाइब्रेरी, नोट बुक्स, एजुकेशनल एंड प्रोफेसनल एसिस्टेंस के अलावा यह ऐप प्रतियोगी परीक्षार्थियों के लिए भी काफी उपयोगी सिद्ध हो रहा है। यह ऐप उन्हें रोजगार और नौकरी ढूंढने में भी मदद करेगा। इतना ही नहीं, यात्रा के दौरान यह आपको रोड साइड एसिस्टेंस भी प्रदान करेगा। आप इस ऐप की सहायता से कमर्शियल व्हीकल को किराए पर भी दे सकते हैं और किराए पर मंगवा भी सकते हैं। तो देर किस बात की, आप दिए गए लिंक पर क्लिक कर इस ऐप को अपने मोबाइल में डाउनलोड कर लें और हमें अपना फीडबैक भी जरूर दें।

🎯सिस्टमाइजर ऐप को डाउनलोड करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

Begusarai Locals

🎯खौफनाक शनिवार: अचानक श्मशान में तब्दील हो गया बेगूसराय का स्टेट हाईवे

 

Leave a Comment

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव टीवी

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

Quick Link

© 2023 Reserved | Designed by Best News Portal Development Company - Traffic Tail