Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

खौफनाक शनिवार: अचानक श्मशान में तब्दील हो गया बेगूसराय का स्टेट हाईवे

  • इसे पहचान लीजिए
  • दो बाइक की भिड़ंत में लगी भीषण आग में जलकर तीन युवकों की हुई दर्दनाक मौत

  • तेज रफ्तार बनी दिल दहलाने वाली भयानक घटना की वजह 

खौफनाक शनिवार
समाचार विचार/बेगूसराय: आज का दिन बेगूसराय के लिए तब खौफनाक शनिवार साबित हुआ, जब एसएच 55 पर खम्हार गांव स्थित गौतम धाम के समीप अत्यंत तेज रफ्तार दो बाइक की भिड़ंत में ऑन द स्पॉट दो युवकों की जलकर दर्दनाक मौत हो गई जबकि एक युवक की मौत इलाज के दौरान हो गई। दिल दहलाने वाली इस भयानक घटना की वजह दोनों बाइक की तेज रफ्तार बताई जा रही है। घटना की सूचना मिलने के बाद मुफ्फसिल थाना की पुलिस और दमकल कर्मी दुर्घटनास्थल पर पहुंच कर दोनों बाइक में लगी आग को बुझाने के उपरांत कागजी प्रक्रिया पूरी कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया।

दो बाइक की भिड़ंत में लगी भीषण आग में जलकर तीन युवकों की हुई दर्दनाक मौत
अभी पटना के पाल होटल में आग लगने की घटना ठंडी भी नहीं हुई है, इसी बीच बेगूसराय जिले के स्टेट हाइवे 55 पर हुए दर्दनाक सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई। दो बाइक के बीच हुई सीधी भिड़ंत में दो युवक घटना स्थल पर ही जल गये एवं एक युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। मृत युवक की पहचान पिपरा निवासी विंदेश्वरी शर्मा के 32 वर्षीय पुत्र सतीश शर्मा और बागवाड़ा निवासी रुदल शर्मा के 28 वर्षीय पुत्र अरविंद शर्मा एवं मंझौल थाना क्षेत्र के विजय रजक के पुत्र सुमित कुमार के रूप में हुई है। जबकि मंझौल थाना क्षेत्र के मनोज चौधरी का पुत्र श्याम कुमार गंभीर हालत में इलाजरत है। दो मृतक रिश्ते में जीजा और साले बताए जा रहे हैं। घटना बेगूसराय के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बेगूसराय मंझौल एसएच 55 पर खम्हार गौतम धाम के निकट की है, जहाँ अपाचे और पल्सर बाइक की आमने सामने की टक्कर में दो व्यक्ति की जिंदा जलकर दर्दनाक मौत हो गई जबकि दो युवक घायल हो गए, जिनको पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल भेजा, जिसमें से एक की मौत हो गई। तीन युवकों की दर्दनाक मौत के बाद परिजनों एवं ग्रामीणों में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है।

तेज रफ्तार बनी दिल दहलाने वाली भयानक घटना की वजह 
दिल दहलाने वाली घटना के संबंध में प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि विपरीत दिशा से आ रही दोनों बाइक आपस में टकरा गई। दोनों बाइक की भिड़ंत की जोरदार आवाज को जब तक लोगों ने सुना, तब तक दोनों बाइक में आग लग चुकी थी और दो युवक बाइक में बुरी तरह से फंसे हुए थे। जिनमें से श्याम कुमार और सुमित कुमार सड़क किनारे जख्मी अवस्था में पड़ा हुआ था। स्थानीय लोगों ने बताया कि बाइक की भिड़ंत के बाद दोनों बाइक एक दूसरे में फंसकर सड़क पर कुछ दूर तक घिसटती रही। घर्षण की वजह से पेट्रोल ने भयानक रूप से आग पकड़ लिया और तीनों युवक की दर्दनाक मौत हो गई। लोगों ने बताया कि एस एच 55 पर बाइक सवार युवकों के द्वारा तेज रफ्तार से बाइक को चलाता देखकर हमलोग भयाक्रांत हो जाते हैं।  सड़क दुर्घटनाओं में हो रही अप्रत्याशित वृद्धि होने के बावजूद युवा जागरूक नहीं हो रहे हैं।

खौफनाक शनिवार

Begusarai Locals

🎯गहराया विवाद: जयमंगला मंदिर पुनर्निर्माण कमिटी के सदस्यों पर एसडीओ ने की धारा 107 की कार्रवाई

🎯देश में सड़क हादसे की चौंकाने वाली रिपोर्ट सामने आने से बढ़ी चिंता

 

Leave a Comment

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव टीवी

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

Quick Link

© 2023 Reserved | Designed by Best News Portal Development Company - Traffic Tail