Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

बोले तेजस्वी: हम मोदी की नहीं बल्कि मुद्दे की बात करने बेगूसराय आए हैं

  • कौन मारेगा बाजी
  • बेगूसराय में तेजस्वी ने किया इस पंद्रह अगस्त को बेरोजगारी से मुक्ति दिलाने का ऐलान

  • मंचासीन नेताओं ने जनसमूह से की अवधेश राय को भारी मतों से विजय बनाने की अपील

बोले तेजस्वी
समाचार विचार/बेगूसराय: इस पंद्रह अगस्त को हम एक करोड़ युवाओं को नौकरी देकर बेरोजगारी से मुक्ति दिलाने का एलान करते हैं। साथ ही इस रक्षाबंधन को हम सभी गरीब बहनों को एक लाख रूपए की आर्थिक सहायता प्रदान कर उन्हें आर्थिक रूप से सशक्त बनाएंगे। अगर हमारी सरकार बनी तो हम अग्निवीर योजना को भी खत्म कर देंगे। बेगूसराय के आईटीआई मैदान में मौजूद जनसमूह को संबोधित करते हुए बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पूरे रौ में दिखे। उन्होंने कहा कि हम मोदी की नहीं बल्कि मुद्दे की बात करने बेगूसराय आए हैं। हम पढ़ाई, दवाई, कमाई और सिंचाई जैसे मुद्दों की बात करते हैं और वे धर्म की आड़ में नफरत फ़ैलाने की बात कर समाज को दिग्भ्रमित करते हैं। हम बेरोजगारी, गरीबी और महंगाई को दूर करने की बात करते हैं तो वे लोगों को धर्म और संप्रदाय के नाम पर भड़का कर उन्हें मूल मुद्दों पर अपनी आवाज उठाने ही नहीं देते हैं। तेजस्वी यादव ने जनसमूह को भाजपा की असलियत बताते हुए कहा कि बीजेपी बड़का झूठा पार्टी है और उसके सेनापति इतने बड़े झूठे हैं कि वे गोबर को हलुआ बनाकर लोगों के समक्ष पेश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वर्षों बाद आपके पास सुनहरा मौका हाथ लगा है इसलिए इसबार चुकिएगा नहीं और उन्हें अपनी वोट की ताकत का एहसास दिलाकर ही छोड़िए। उन्होंने कहा कि जो संविधान को खत्म करने की बात कह रहे हैं, उन्हें इस बार के चुनाव में जनता खत्म कर देगी। उन्होंने विश्वास जताते हुए कहा कि इस बार बेगूसराय बदलाव का वाहक बनेगी। खुले मंच से उन्होंने जब बेगूसराय में दिनकर यूनिवर्सिटी बनाने की घोषणा की तो लोगों ने बहुत देर तक तालियां बजाकर उनके इस घोषणा का स्वागत किया। उन्होंने भाजपा भगाओ देश बचाओ का नारा लगाते हुए महागठबंधन प्रत्याशी अवधेश राय को माला पहनाकर भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की।

जनसभा के दौरान तेजस्वी के निशाने पर रहे गिरिराज सिंह
जनसभा के दौरान तेजस्वी यादव ने गिरिराज सिंह पर हमला बोलते हुए कहा कि इन्होंने कभी रोजी रोजगार, शिक्षा, स्वास्थ्य और अमन चैन की बात नहीं की है। इन्होंने समाज को नफरत की आग में झोंकने का ही काम किया है। उन्होंने कहा कि गिरिराज सिंह नफरत के सौदागर हैं। वे युवाओं में नफरत का जहर बो कर बरबादी की फसल काट रहे हैं। गिरिराज सिंह के पास कोई उपलब्धि नहीं है, वह सिर्फ नफरत पैदा करके वोट लेना चाहते हैं। समाज में जहर बांटने का काम कर रहे हैं यह काम उन्हें बंद करना चाहिए। हम सभी जाति-धर्म का सम्मान करते हैं। अनेकता में एकता ही हमारी ताकत है। उनकी गारंटी चीनी माल वाली है, हम अग्निवीर स्कीम भी खत्म करेंगे। तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में जब हम गठबंधन में आए तो नौकरी की चर्चा किया। इस पर चाचा ने कहा था की पैसा कहां से लाओगे, हमने मैनेजमेंट किया और 5 लाख लोगों को नौकरी दी। आरक्षण बढ़ाया, टूरिज्म पॉलिसी को बढ़ाया,साढ़े चार लाख नियोजित शिक्षकों को राज्य कर्मी बनाया। अगर अगर चाचा नहीं पलटते तो 10 लाख को नौकरी देते,हमारे जाते ही सब कुछ बदल गया। उन्होंने कहा कि धर्म के नाम पर समाज में उन्माद फैलाना ही उनका एकमात्र उद्देश्य है। उन्होंने कहा कि बेगूसराय के हर जाति और संप्रदाय के लोग उनकी मंशा को समझ रहे हैं। इसी बीच जनसमूह से जब अबकी बार सिमरिया पार के गगनभेदी नारे लगे तो तेजस्वी ने कहा कि इस बार बेगूसराय की जनता अपनी धरती के बेटे अवधेश राय को संसद पहुंचाने का काम जरूर करेगी।

बोले तेजस्वी

बोले तेजस्वी
मुकेश सहनी ने भी एनडीए पर निकाली जमकर भड़ास
विकासशील इंसान पार्टी के सुप्रीमो मुकेश सहनी ने जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी की राजनीति झूठ, छल और प्रपंच पर टिकी हुई है। वे देश की जनता से झूठा वादा कर के सत्तासीन हुए लेकिन एक भी वादा को पूरा नहीं किया। उन्होंने कहा कि इस सरकार में अंबानी और अडानी की प्रगति हुई है, आम लोग आज भी अपने हाल पर ही हैं। जो बीजेपी को चंदा देगा, उसका ही धंधा चलेगा। उन्होंने ईडी और सीबीआई के दुरुपयोग पर भी सवाल उठाए। उन्होंने नीतीश कुमार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि इन्होंने तो मुझे सड़क पर लाकर खड़ा कर दिया था लेकिन आप लोगों के आशीर्वाद से आज मैं फिर संघर्षरत हूं। उन्होंने जनसमूह से अपील करते हुए कहा कि आप यहां के प्रत्याशी अवधेश राय को जीताकर संसद पहुंचाने का काम करें।

बोले तेजस्वी

इन गणमान्यों की मौजूदगी में हुआ नामांकन समारोह के पूर्व आयोजित संबोधन कार्यक्रम
मौके पर राज्यसभा सांसद मनोज झा, अब्दुल बारी सिद्दीकी, पूर्व सांसद शत्रुघ्न प्रसाद सिंह, सीपीआई के राष्ट्रीय सचिव कांगो, नगेंद्रनाथ ओझा, माले विधायक महबूब आलम, राजद विधायक ललन यादव, राजवंशी महतो, सूर्यकांत पासवान, रामरतन सिंह, एमएलसी उर्मिला ठाकुर, एमएलसी संजय कुमार सिंह, राजद जिलाध्यक्ष मोहित यादव, प्रो. अशोक यादव, पूर्व प्रमुख मनोज कुमार आदि मौजूद थे।

Begusarai Locals

🎯जयघोष: अबकी बार सिमरिया पार के नारों से गूंज उठा साहेबपुरकमाल का भुजंगी उषा इंटर कॉलेज

🎯बेगूसराय के भूमिहारों में गिरिराज सिंह से क्यों है इतनी नाराजगी

Leave a Comment

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव टीवी

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

Quick Link

© 2023 Reserved | Designed by Best News Portal Development Company - Traffic Tail