Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

जयघोष: अबकी बार सिमरिया पार के नारों से गूंज उठा साहेबपुरकमाल का भुजंगी उषा इंटर कॉलेज

  • कौन मारेगा बाजी
  • कॉलेज परिसर में हुआ महागठबंधन के कार्यकर्ताओं और समर्थकों की बैठक का आयोजन

  • वक्ताओं ने की 18 अप्रैल को प्रत्याशी अवधेश राय के नामांकन को ऐतिहासिक बनाने की अपील

जयघोष
समाचार विचार/साहेबपुरकमाल/बेगूसराय: प्रखंड मुख्यालय स्थित भुजंगी उषा महाविद्यालय के सभागार में इंडिया गठबंधन के कार्यकर्ताओं व समर्थकों की बैठक में जीत का जयघोष किया गया। राजद नेता शिव शंकर सिंह की अध्यक्षता में आयोजित की गई। बैठक में कार्यकर्ताओं को जानकारी दी गई कि महागठबंधन के प्रत्याशी अवधेश राय के नामांकन में शामिल होने के लिए 18 अप्रैल को प्रतिपक्ष नेता तेजस्वी यादव बेगूसराय पुलिस लाइन आएंगे। इसको लेकर समर्थकों में काफी उत्साह देखा जा रहा है। बैठक को संबोधित करते हुए पूर्व सांसद कॉ. शत्रुघ्न प्रसाद सिंह ने कहा कि यह लड़ाई दो उम्मीदवारों की नहीं बल्कि लोकतंत्र को बचाए रखने की लड़ाई है। बेगूसराय लोकसभा क्षेत्र की जनता ने इंडिया गठबंधन उम्मीदवार अवधेश राय को संसद भेजने का निर्णय ले लिया है। उन्होंने मौजूदा राजनीतिक हालात पर क्षोभ प्रकट करते हुए कहा कि मैं धर्म विरोधी नहीं हूं, लेकिन राजनीति को धर्म से जोड़ना गलत है। हमारी संस्कृति सीताराम सीताराम है ना की जय श्री राम। उन्होंने कहा कि भाजपा ने चंदा को धंधा बना दिया है। मैं शुक्रगुजार हूं सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस डी वाई चन्द्रचूड का, जिन्होंने चंदा वसूली कानून को गैर संवैधानिक करार दिया है। उन्होंने कहा कि मोदी जी बोलते थे कि ना खाऊंगा ना खाने दूंगा लेकिन उन्होंने खाने का भी काम किया और जिसका खाया, उसका नाम भी नहीं बताया। मैं आपसे अपील करता हूं कि इस बार दिल्ली की गद्दी से मोदी को हर हाल में हटाना है और 2025 में तेजस्वी को मुख्यमंत्री बनाना है। 18 अप्रैल 2024 को तेजस्वी यादव, मुकेश साहनी सहित अन्य राज्य और राष्ट्रीय नेता नामांकन के दिन बेगूसराय आ रहे हैं। आप लोग भी यहां से हजारों हजार की संख्या में अपने प्रिय नेता को अपनी सशक्त मजबूती का एहसास दिलाएं।

प्रत्याशी अवधेश राय ने कार्यकर्ताओं से की जीतोड़ मेहनत करने की अपील
घोषित प्रत्याशी अवधेश कुमार राय ने कहा कि वन बूथ टेन यूथ के तहत इंडिया गठबंधन के तमाम साथी नामांकन के बाद सक्रिय हो जाएं। मुझे पूर्ण विश्वास है कि आप तमाम कार्यकर्ता और नेता हर एक पंचायत में जनसंपर्क अभियान करते हुए वैसे दलों जो अपने ही दलों के उम्मीदवार से नाराज हैं, नेता कार्यकर्ता से मैत्री पूर्ण व्यवहार करते हुए अपने चुनाव चिन्ह पर बटन दबाने का आग्रह और अपील करेंगे। मैं वादा करता हूं कि आप जब भी मुझे खोजेंगे, मैं सदा आपके चौखट पर खड़ा मिलूंगा और देश में महंगाई और बेरोजगारी मिटाने के लिए मुझे जो भी कुर्बानी देना होगा, मैं दूंगा।

क्षेत्रीय विधायक ललन यादव ने डोर टू डोर जनसंपर्क अभियान चलाने का किया ऐलान
धन्यवाद ज्ञापन करते हुए क्षेत्रीय विधायक सत्तानंद संबुद्ध उर्फ ललन यादव ने सभी दल के नेताओं का अभिनंदन करते हुए कहा कि हम स्वयं इंडिया गठबंधन के कार्यकर्ता और नेताओं के साथ -डोर टू डोर जनसंपर्क अभियान चलाकर श्री राय के जीत का मार्ग प्रशस्त करेंगे। इस दौरान महागठबंधन के उत्साही कार्यकर्ताओं ने अबकी बार सिमरिया बार का जोरदार नारा लगाया। मौके पर पूर्व विधान पार्षद तनवीर हसन, कांग्रेस के जिलाध्यक्ष अभय कुमार सिंह उर्फ सार्जन सिंह, रामविलास सिंह, हारून रशीद, प्रताप नारायण सिंह, राजेंद्र चौधरी, पूर्व प्रमुख मनोज कुमार, ललिता कुमारी, आप पार्टी के जिला अध्यक्ष शिवदयाल, राजद के जिला अध्यक्ष मोहित यादव, पूर्व जिला अध्यक्ष प्रोफेसर अशोक यादव, माले जिला सचिव दिवाकर कुमार, दीपक आनंद, मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के लोकल कमेटी सचिव दुलीचंद यादव, राकेश कुमार सिंह, रेणु देवी, मोहम्मद शाहिद, बैजनाथ यादव, सनोज कुमार, अनुज कुमार, मनोज सिंह, रामविलास यादव, सरफराज आलम, रामप्रवेश महतो, अनवर आलम, सुमित झा, गणेश चौधरी, गोपाल पोद्दार अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे।

जयघोष

Begusarai Locals

🎯दुस्साहस: साहेबपुरकमाल में शराब माफिया और पुलिस के बीच ताबड़तोड़ फायरिंग से दहला इलाका

🎯आखिर बेगूसराय के भूमिहार गिरिराज सिंह से क्यों हैं इतने नाराज

Leave a Comment

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव टीवी

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

Quick Link

© 2023 Reserved | Designed by Best News Portal Development Company - Traffic Tail