Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

समर्थकों ने कसी कमर: नामांकन के दिन उमड़ने वाली भीड़ देगी जनादेश की आहट

  • इसे पहचान लीजिए
  • 18 को अवधेश राय तो 19 को गिरिराज सिंह भरेंगे नामांकन का पर्चा

  • दिल्ली पर कब्जा करने का जयघोष करने पहुंचेंगे विभिन्न राजनीतिक दलों के दिग्गज

समर्थकों ने कसी कमर
समाचार विचार/बेगूसराय/बलिया/भगवानपुर: समर्थकों ने कसी कमर: नामांकन के दिन उमड़ने वाली भीड़ देगी जनादेश की आहट बेगूसराय संसदीय निर्वाचन क्षेत्र की चुनावी सरगर्मी उफान पर है। निर्वाचन प्रक्रिया की तिथियों की घोषणा होने के बाद एनडीए और महागठबंधन के घोषित उम्मीदवारों के समर्थकों में उत्साह देखा जा रहा है। नामांकन की तैयारियों को लेकर बैठकों का अनवरत दौर भी जारी है। प्रत्याशियों और उनके समर्थकों ने नामांकन के दिन भारी भीड़ जुटाने का दावा किया है। उनके अनुसार नामांकन के दिन उमड़ने वाली भीड़ ही जनादेश का आहट देगी। प्राप्त जानकारी के अनुसार 18 अप्रैल को महागठबंधन प्रत्याशी अवधेश राय तो 19 अप्रैल को एनडीए प्रत्याशी गिरिराज सिंह नामांकन का पर्चा दाखिल करेंगे। इसी क्रम में 19 अप्रैल को बेगूसराय लोकसभा क्षेत्र से बेगूसराय लोकसभा के सांसद सह केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के होने वाले नामांकन को लेकर शुक्रवार को बलिया नगर स्थित विवेक बिहार में बलिया प्रखंड के एनडीए कार्यकर्ताओं की बैठक आहूत की गई। बैठक में नामांकन के दिन होने वाले सभा की तैयारी की रूपरेखा तैयार की गई। इस अवसर पर एनडीए के कार्यकर्ताओं ने बेगूसराय लोकसभा क्षेत्र से सांसद सह केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिह के ऐतिहासिक जीत का संकल्प लिया।

गिरिराज सिंह ने की अबकी बार चार सौ पार के लक्ष्य को पूर्ण करने की अपील
बैठक को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुआई में देश बदल रहा है और हमें उस बदलाव को और अधिक गति से सशक्त भारत का निर्माण करना है, जिससे इस विकास यात्रा में कोई अवरोध पैदा न हो। भारत भव्य बने और वैश्विक स्तर पर अपनी पहचान अग्रणी श्रेणी में रखे। गिरिराज सिंह ने उपस्थित सभी कार्यकर्ताओं एवं पार्टी पदाधिकारियों से वृहद संवाद किया एवं कहा कि सबका साथ-सबका विकास-सबका विश्वास के मूल मंत्र पर चलने वाली पार्टी व उसके घटक दलों की अगुआई में देश में हो रहे उत्तरोत्तर विकास को और अधिक गति देने के लिए कार्यकर्ताओं व आमजनमानस ने जो संकल्प लिया है, वह पूर्ण होता दिख रहा है। उन्होंने कहा कि अबकी बार चार सौ का लक्ष्य पूर्ण होगा व भारत विश्वगुरु बनेगा।

समर्थकों ने कसी कमर

एनडीए के घटक दलों के पदाधिकारियों ने किया बिहार की चालीस सीट पर प्रचंड जीत का दावा
राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के संयोजक व जदयू के जिला अध्यक्ष रुदल राय ने कहा कि बिहार में डबल इंजन की सरकार लगातार विकास की गति को तेज कर रही है। भाजपा के जिलाध्यक्ष राजीव कुमार वर्मा ने कहा कि हम सभी कार्यकर्ता मिलकर गिरिराज सिंह को भारी मतों से विजय दिलाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथ को मजबूत करने का काम करेंगे। जदयू नेता सह साहेबपुरकमाल विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी अमर कुमार सिंह ने कहा कि बिहार में 40 की 40 सीट राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन जीतकर महागठबंधन को जीरो पर आउट करने का काम करेंगी। हम के जिला अध्यक्ष पीयूष कुमार ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश आज विकास की नई गाथा लिख रहा है। देश की जनता तीसरी बार नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री के रूप में देखने के लिए व्याकुल है। कार्यक्रम का संचालन भाजपा जिला मंत्री राकेश रौशन उर्फ मुन्ना ने किया। मौके पर लोजपा नेता सुरेंद्र विवेक, जिला परिषद के अध्यक्ष सुरेंद्र पासवान, लोकसभा संयोजक कृष्ण मोहन पप्पू, जिला मंत्री अमित कुमार देव, राजेश अम्बष्ट, भाजयुमो के अध्यक्ष सुमित सन्नी, छोटे लाल सिंह, आयुष ईश्वर, नितिन कुमार सहित अन्य लोग मौजूद थे।

ऐतिहासिक होगा महागठबंधन प्रत्याशी अवधेश राय का नामांकन
महागठबंधन एकजुट है और यह हमारी जीत है। यह चुनाव हिंदुस्तान की भविष्य का निर्धारण करेगा और साथ ही बेगूसराय के भविष्य का भी निर्माण करेगा। उक्त बातें भगवानपुर गांव स्थित महेश पोद्दार के आवासीय परिसर में महागठबंधन द्वारा आयोजित बैठक को संबोधित करते हुए महागठबंधन द्वारा घोषित उम्मीदवार अवधेश कुमार राय ने कही। उन्होंने कहा कि आज बेगूसराय की अच्छी पहचान बनने के बदले बेगूसराय देश ही नहीं दुनिया भर में प्रदूषित जिला बन गया है। उन्होंने कहा कि भाजपा का नारा है 400 पार किंतु हम कहते हैं कि इस बार 400 की हार होगी। भाजपा पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि देश के प्रधान मंत्री ने वादा किया था कि हर वर्ष 2 करोड़ युवाओं को नौकरी देंगे पर केवल यह बात जुमला बन कर रह गया है। बैठक में मौजूद कार्यकर्ताओं ने कहा कि इस बार अवधेश राय का नामांकन कई मामलों में ऐतिहासिक होगा।

🎯बेगूसराय पहुंचे पद्मश्री डॉ. किरण सेठ ने कहा: एकाग्रता से ही छटेंगे विध्वंस के घनघोर बादल

दिल्ली पर कब्जा करने का जयघोष करने पहुंचेंगे विभिन्न राजनीतिक दलों के दिग्गज
बैठक को संबोधित करते हुए सीपीआई नेता राजेंद्र चौधरी ने कहा कि अवधेश राय का नामांकन 18 अप्रैल को होगा, जिसमें आईटीआई मैदान में पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, वीआईपी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी, डी राजा सहित वांमदल के नेता शिरकत करेंगे। बैठक को राजद जिला अध्यक्ष मोहित यादव, जिला पार्षद दिनेश चौरसिया, राम प्रकाश पासवान, सुशील महतो, जाहिद अफसर, राजद के जिला उपाध्यक्ष राकेश कुशवाहा, सीपीआई अंचल मंत्री रामचंद्र पासवान, अशोक राय, राजद प्रखंड अध्यक्ष रणधीर वर्मा, कांग्रेस प्रखंड अध्यक्ष यशवंत चौधरी, सीपीएम नेता राम भजन सिंह, राम स्वार्थ साह, कृष्ण कुमार राय, युवा राजद के प्रदेश नेता कुमार रूपेश आदि ने संबोधित किया। मौके पर महेश पोद्दार, सुभाष यादव, प्रकाश साह, युवा राजद नेता नीतीश कुमार, दिलीप यादव, उमेश दास सहित कई कार्यकर्ता उपस्थित थे।

🎯जगी उम्मीद: राजेश वर्मा के नेतृत्व में ही खगड़िया का होगा सर्वांगीण विकास

🎯इस लिंक पर क्लिक कर देखें बेगूसराय लोकसभा क्षेत्र का पंचनामा

Leave a Comment

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव टीवी

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

Quick Link

© 2023 Reserved | Designed by Best News Portal Development Company - Traffic Tail