Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

जगी उम्मीद: राजेश वर्मा के नेतृत्व में ही खगड़िया का होगा सर्वांगीण विकास

  • इसे पहचान लीजिए
  • गया के एमएलसी जीवन कुमार स्वर्णकार ने खगड़िया लोकसभा की जनता से की मार्मिक अपील 

  • माँ कात्यायनी के आशीर्वाद से अंतर्राष्ट्रीय फलक पर लहराएगा खगड़िया का परचम 

जगी उम्मीद

जगी उम्मीद
समाचार विचार/खगड़िया: अब खगड़िया के निवासियों में जगी उम्मीद कि राजेश वर्मा के नेतृत्व में ही होगा खगड़िया का सर्वांगीण विकास। पिछले कुछ सालों में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में जहां एक तरफ अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भारत की साख बुलंद हुई है, वहीं राष्ट्रीय स्तर पर भी भारत का चहुंमुखी और उल्लेखनीय विकास हुआ है। एक बार फिर देश की जनता लोकसभा चुनाव के उस दहलीज पर खड़ी है, जहां उनके निर्णय से उनका संसदीय क्षेत्र, उनका राज्य और देश विकास की नई पटकथा लिखेगा। बिहार के फरकिया उपनाम से ख्यातिलब्ध जिला खगड़िया को आजादी के बहुत वर्षों के बाद राजेश वर्मा के रूप में एक युवा प्रत्याशी मिला है, जो बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट का नारा बुलंद करने वाले चिराग पासवान के नेतृत्व में न केवल खगड़िया को विकास की ऊंचाइयों पर पहुंचाने के लिए दृढ़ प्रतिज्ञ हैं बल्कि मतदाताओं के बहुमूल्य मतों से नरेंद्र मोदी के हाथों को भी मजबूती मिलेगी। उक्त बातें गया शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र के विधान पार्षद जीवन कुमार स्वर्णकार ने अपने उद्गार व्यक्त करते हुए समाचार विचार से कही। उन्होंने कहा कि युवा नेतृत्व में असीमित ताकत होती है, इसलिए खगड़िया की जनता को जाति, धर्म और मजहब की संकीर्णताओं को भूलकर जिला, राज्य और राष्ट्रहित में राजेश वर्मा को खगड़िया का नेतृत्व सौंपने में कोई कोताही नहीं बरतनी चाहिए।

जगी उम्मीद

किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं चिराग पासवान के सिपाही राजेश वर्मा
एमएलसी जीवन कुमार स्वर्णकार ने कहा कि भौगोलिक रूप से खगड़िया की पूर्वी और दक्षिणी सीमा के समाप्त होते ही भागलपुर की सीमा प्रारंभ हो जाती है। राजेश वर्मा भागलपुर और खगड़िया जिले में किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। डिप्टी मेयर के रूप में बहुत ही कम समय में इन्होंने भागलपुर में विकास के जो कार्य किए हैं, वह किसी से छुपा हुआ नहीं है। यही वजह है कि बिहार फर्स्ट और बिहारी फर्स्ट का अभियान चलाने वाले चिराग पासवान ने ऊर्जावान और तेजस्वी युवा राजेश वर्मा की विकासोन्मुखी सोच को देखकर उन्हें खगड़िया लोकसभा क्षेत्र का प्रत्याशी बनाया है। उन्होंने खगड़िया के महिला पुरुष मतदाताओं से मार्मिक अपील करते हुए कहा कि मुझे पूर्ण विश्वास है कि मां कात्यायनी की यह धरती खगड़िया आप सबों के सहयोग से राजेश वर्मा को लोकसभा पहुंचाने का काम करेगी ताकि युवा नेतृत्व खगड़िया के गौरवशाली इतिहास को बरकरार रखते हुए खगड़िया संसदीय क्षेत्र का सर्वांगीण विकास करने में सफलता प्राप्त कर सके। उन्होंने कहा कि राजेश वर्मा को विजयी बनाने से नरेंद्र मोदी का विजय रथ उड़ान भरेगा और न केवल खगड़िया बल्कि बिहार और भारत देश का सर्वांगीण विकास होगा और हम भारत को विश्व गुरु बनाने का गौरव हासिल कर पाने में सक्षम हो पाएंगे।

मां कात्यायनी के आशीर्वाद और मतदाताओं के सहयोग से विजय रथ पर सवार होंगे राजेश वर्मा
बोधगया होटल एसोसिएशन के जनरल सेक्रेटरी सुदामा कुमार ने समाचार विचार को बताया कि वर्षों बाद खगड़िया को राजेश वर्मा के नेतृत्व में युवा नेतृत्व मिला है। उनके दूरगामी सोच से चिराग पासवान और नरेंद्र मोदी के राष्ट्र निर्माण को गति मिलेगी, जिससे न केवल खगड़िया बल्कि बिहार भी विकसित राज्य की श्रेणी में शुमार हो जाएगा। उन्होंने कहा कि राजेश वर्मा को खगड़िया लोकसभा का एनडीए प्रत्याशी बनाए जाने के बाद इस संसदीय क्षेत्र की जनता में उत्साह दिख रहा है। क्षेत्र के मतदाताओं ने जातिगत संकीर्णताओं को विस्मृत कर इन्हें विजय बनाने का जो स्व स्फूर्त अभियान चला रखा है, वह काबिले तारीफ है। श्री सुदामा कुमार ने कहा कि यहां की जनता को राजेश वर्मा पर पूर्ण भरोसा दिख रहा है कि वे खगड़िया को न केवल औद्योगिक विकास के मार्ग पर ले जाएंगे बल्कि इस जिले को पर्यटन के मानचित्र पर स्थापित करने में भी कोई कोर कसर नहीं छोड़ेंगे। उन्होंने कहा कि राजेश वर्मा को मां कात्यायनी का आशीर्वाद प्राप्त है। उन्होंने माता के दरबार में मत्था टेक कर खगड़िया के चहुंमुखी और सर्वांगीण विकास की कसमें भी खाई हैं। राजेश वर्मा के प्रत्याशी के रूप में चुनावी मैदान में उतरने से खगड़िया के मतदाताओं का उत्साह चरम पर है। जिले के बुद्धिजीवियों, व्यवसायियों, किसानों, युवाओं और महिला पुरुष मतदाताओं का उत्साह यह दर्शाने के लिए काफी है कि यहां के लोगों ने राजेश वर्मा को लोकसभा भेजने का मन बना लिया है। उन्होंने खगड़िया की जनता से अपील करते हुए कहा कि राजेश वर्मा पर पूर्ण भरोसा जताते हुए अबकी बार चार सौ पार के अभियान को सफल बनाने में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करें।
सर्राफा के बड़े कारोबारियों में शुमार हैं भागलपुर के राजेश वर्मा
विदित हो कि भागलपुर के निवासी राजेश वर्मा पेशे से सर्राफा व्यापारी हैं और ओबीसी वर्ग से ताल्लुकात रखते हैं। उनका खानदानी व्यवसाय भागलपुर के साथ ही पटना, समस्तीपुर, खगड़िया सहित अन्य जिलों में भी फैला हुआ है। वे बिल्डर और डेवलपर कंपनी के मालिक भी हैं। उन्होंने इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है। 2017 में राजेश वर्मा ने भागलपुर नगर निगम के जरिए राजनीतिक क्षेत्र में कदम रखा और पहली बार में ही डिप्टी मेयर बन गए। डिप्टी मेयर रहते हुए ही इन्होंने सक्रिय राजनीति में भी कदम बढ़ाया। इन्होंने विधानसभा चुनाव में भी अपना भाग्य आजमाया था, लेकिन उन्हें अपेक्षित सफलता नहीं मिली थी। अब इस बार लोकसभा चुनाव में उन्हें खगड़िया से प्रत्याशी बनाया गया है।

Begusarai Locals

🎯बजेगा बेगूसराय का डंका: नवरत्न कंपनी नेशनल हाइड्रो पावर कॉरपोरेशन के चेयरमैन बने गौरा के लाल राजकुमार चौधरी

🎯जब मनीष कश्यप के साथ बेबाक अंदाज में नजर आए राजेश वर्मा

 

Leave a Comment

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव टीवी

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

Quick Link

© 2023 Reserved | Designed by Best News Portal Development Company - Traffic Tail