Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

बेगूसराय में एनडीए के कद्दावर नेताओं ने भरी हुंकार: अबकी बार चार सौ पार

  • इसे पहचान लीजिए
  • जीडी कॉलेज में गिरिराज सिंह के नामांकन सह आशीर्वाद सभा में उमड़ा जनसैलाब

  • जय श्री राम और हर हर महादेव के जयघोष से गुंजायमान रहा सुभाष चौक से कचहरी चौक तक का इलाका

बेगूसराय में एनडीए के कद्दावर नेताओं ने भरी हुंकार

समाचार विचार/बेगूसराय: आज पड़ोसी मुल्कों ही नहीं बल्कि सात समंदर पार के देशों में भी इतनी हिम्मत नहीं है कि वे भारत को आंखें तरेर कर देख सके। पीएम नरेंद्र मोदी की दूरदर्शिता और राष्ट्र के प्रति समर्पण की भावना से भारत का इकबाल न केवल वैश्विक स्तर पर बुलंद हुआ है बल्कि देश के भीतर आधारभूत संरचनाओं और आर्थिक उत्थान की योजनाओं ने भारत की अर्थव्यवस्था को विश्व के पांचवें पायदान पर लाकर खड़ा कर दिया है। पीएम नरेंद्र मोदी ने अगर देशवासियों के लिए इतना किया है तो हमारी भी जिम्मेवारी बनती है कि इस बार हम भी एनडीए को चार सौ पार पहुंचाने में जी जान लगा दें। शुक्रवार को शहर के जीडी कॉलेज में लोकजनशक्ति पार्टी के सुप्रीमो चिराग पासवान ने ज्योंहि यह जयघोष किया त्योंहि जनसमूह ने अबकी बार चार सौ पार के गगनभेदी नारे लगाकर एनडीए के मंचासीन कद्दावर नेताओं को गिरिराज सिंह के जीत के प्रति आश्वस्त कर दिया। इस दौरान चिराग पासवान ने विपक्षियों पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि वे चाहे जितना जोर लगा लें, नरेंद्र मोदी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनने से धरती की कोई भी ताकत नहीं रोक सकती है। उन्होंने कहा कि गिरिराज सिंह को विजय बनाने का मतलब नरेंद्र मोदी को मजबूत करना है ताकि भारत विश्व की सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन सके। श्री पासवान शहर के जीडी कॉलेज परिसर में एनडीए प्रत्याशी गिरिराज सिंह के नामांकन सह आशीर्वाद सभा को संबोधित कर रहे थे।

ललटेनिया के झांसे में नहीं आना है, मोदी को फिर से पीएम बनाना है
भाजपा के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह के नामांकन सह आशीर्वाद सभा को संबोधित करते हुए डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी लालू परिवार पर हमलावर रहे। उन्होंने कहा कि परिवारवाद को प्रश्रय देने वाले इस परिवार ने सिंगापुर से एक टूरिस्ट बेटी को परिवारवाद की राजनीति में लैंड किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा को अब यह चिंता हो रही है कि उनकी शेष पांच बेटियों को राजनीति में कौन सा तिकड़म लगाकर सेट किया जाएगा। श्री चौधरी ने कहा कि राष्ट्रवाद और समावेशी विकास के प्रखर योद्धा गिरिराज सिंह के नामांकन ने बेगूसराय में नरेंद्र मोदी के तीसरी बार पीएम बनाने की नींव डाल दी है। उन्होंने जनसमूह से अपील करते हुए कहा कि चुनावी माहौल में आपको दिग्भ्रमित करने बहुत लोग आएंगे लेकिन आपको तय करना है कि आप किस विचारधारा के साथ राष्ट्र को आगे ले जाना पसंद करेंगे। उन्होंने कम्युनिस्ट पार्टी की नीतियों की आलोचना करते हुए कहा कि उसकी विचारधारा विध्वंसक रही है। उन्होंने भगवान श्री राम के टेंट से लेकर विशाल महल में विराजमान करने की तुलना समाज के अंतिम पायदान के लोगों से करते हुए कहा कि पीएम मोदी का सपना ही है कि देश के हर लोगों के सिर पर पक्का छत होगा और पानी की तरह हर घर में गैस का कनेक्शन होगा। उन्होंने केंद्र और बिहार सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं पर प्रकाश डालते हुए कहा कि समाज के अंतिम पायदान पर खड़े एक एक लोगों को उन्हें वाजिब हक और सम्मान दिया जा रहा है। उन्होंने जनसमूह से हाथ उठवाकर गिरिराज सिंह को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की।

बेगूसराय में एनडीए के कद्दावर नेताओं ने भरी हुंकार

राष्ट्रद्रोहियों और पाकिस्तान प्रेमियों के वोट के मोहताज नहीं हैं गिरिराज सिंह
आशीर्वाद सभा को संबोधित करते हुए एनडीए प्रत्याशी गिरिराज सिंह ने सबसे पहले जय श्री राम और हर हर महादेव के नारे लगवाए। तत्पश्चात उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि उन्हें राष्ट्रद्रोहियों और पाकिस्तान प्रेमियों का वोट नहीं चाहिए। उन्होंने कहा कि मुझ पर हिंदू मुस्लिम करने का आरोप लगाने वाले कान खोल कर सुन लें कि मैं या हमारी सरकार किसी के साथ भेदभाव नहीं करती है। सरकार की सभी जनकल्याणकारी योजनाओं से हिंदू और मुसलमान दोनों लाभान्वित हुए हैं। उन्होंने कहा कि वे तो इस चुनाव में प्रतीक मात्र हैं, मेरी जीत से नरेंद्र मोदी के विजन को मजबूती मिलेगी और वैश्विक स्तर पर देश का डंका बजेगा। उनके संबोधन के बाद मंचासीन नेताओं ने उन्हें जीत की अग्रिम शुभकामनाएं देते हुए माला पहनाकर जनसमूह से रिकॉर्ड मतों से इन्हें जिताने की अपील की।

गिरिराज सिंह ने डीएम के समक्ष किया नामांकन दाखिल
आशीर्वाद सभा से पूर्व एनडीए प्रत्याशी गिरिराज सिंह ने जिलाधिकारी रोशन कुशवाहा के समक्ष नामांकन दाखिल किया। उनका काफिला सुभाष चौक स्थित पार्टी कार्यालय से निकलकर स्टेशन रोड, ट्रैफिक चौक, कचहरी चौक होते हुए समाहरणालय पहुंचा। उसके बाद मेन मार्केट होते हुए उनका काफिला जीडी कॉलेज परिसर पहुंचा। इस दौरान जय श्री राम और हर हर महादेव के नारों से पूरा शहर गुंजायमान हो उठा।

एनडीए के कद्दावर नेताओं की मौजूदगी में हुआ नामांकन सह आशीर्वाद सभा का आयोजन
गिरिराज सिंह के नामांकन सह आशीर्वाद सभा में एनडीए के कद्दावर नेताओं की मौजूदगी चर्चा का विषय बना रहा। सभा को लोजपा आर सुप्रीमो चिराग पासवान, पूर्व केंद्रीय मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन, राज्यसभा सांसद गोपाल नारायण सिंह, पाटलिपुत्र के सांसद रामकृपाल यादव, डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी, डिप्टी सीएम विजय सिन्हा, बिहार सरकार के मंत्री मदन सहनी, जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा सहित अन्य नेताओं ने संबोधित करते हुए गिरिराज सिंह को जिताने की अपील करते हुए अबकी बार चार सौ पार के नारे को भी बुलंद किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता जदयू जिलाध्यक्ष रुदल राय और संचालन पूर्व एमएलसी रजनीश कुमार और भाजपा जिलाध्यक्ष राजीव वर्मा ने किया। मौके पर बछवाड़ा विधायक सह खेल मंत्री सुरेंद्र मेहता, नगर विधायक कुंदन कुमार, एमएलसी सर्वेश सिंह, मटिहानी विधायक राजकुमार सिंह, भाजपा वाणिज्य प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष नीरज कुमार, रामविनोद पासवान, जदयू के पूर्व प्रत्याशी अमर कुमार सिंह, लोजपा के प्रदेश अध्यक्ष राजू तिवारी, लोजपा के प्रदेश चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष सुरेंद्र विवेक, पूर्व मेयर संजय सिंह, वंदना देवी, इंदिरा देवी, भाजयुमो अध्यक्ष सुमित सन्नी, प्रवक्ता शुभम कुमार, मृत्यंजय कुमार वीरेश, आयुष ईश्वर सहित अन्य नेता और कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Begusarai Locals

🎯बोले तेजस्वी: हम मोदी की नहीं बल्कि मुद्दे की बात करने बेगूसराय आए हैं

🎯अपनी मां को गाली दिए जाने से नाराज चिराग ने तेजस्वी को कह दी यह बात

 

Leave a Comment

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव टीवी

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

Quick Link

© 2023 Reserved | Designed by Best News Portal Development Company - Traffic Tail