Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

पति हुआ लाचार: बेगूसराय की बेवफा महिला जिला परिषद सदस्या हुई फरार

  • जांच की मांग

🌀पीड़ित पति ने वीडियो जारी कर युवाओं से की छम्मकछल्लो टाइप की मेहरारू से सावधान रहने की अपील

🌀झोला टांगने और बच्चा ढोने तक ही सीमित रह गया था पीड़ित पति उमेश कुमार

पति हुआ लाचार
समाचार विचार/साहेबपुरकमाल/बेगूसराय: बेगूसराय में तब एक पति हुआ लाचार, जब उसकी हाई प्रोफाइल पत्नी हो गई फरार। मामला साहेबपुरकमाल थाना क्षेत्र के चौकी गांव का है, जहां की निर्वाचन क्षेत्र संख्या 29 की जिला परिषद सदस्या अंजनी कुमारी के फरार होने की खबर फैलते ही इलाके में चर्चा का बाजार गर्म हो गया है। मामले के सामने आते ही लोग इस प्रकरण को आगामी पंचायत चुनाव से जोड़कर भी देखने लगे हैं। ग्रामीणों का कहना है कि यह प्रकरण पूरी तरह से स्क्रिप्टेड है, जिसका खुलासा बहुत जल्द हो जाएगा, लेकिन फिलहाल पीड़ित पति के द्वारा वीडियो बनाकर वायरल किए जाने की चर्चा खूब जोर शोर से हो रही है।

पीड़ित पति ने वीडियो जारी कर युवाओं से की छम्मकछल्लो टाइप की मेहरारू से सावधान रहने की अपील
दरअसल प्रखंड क्षेत्र के चौकी पंचायत के मूल निवासी सह जिला परिषद सदस्या अंजनी कुमारी के पति उमेश कुमार ने शुक्रवार की रात्रि एक वीडियो जारी कर अपनी पत्नी के फरार होने की बात कह कर सनसनी फैला दी है। जारी वीडियो में उन्होंने बहुत हताश और परेशान दिखते हुए बताया है कि उन्होंने अपना जमीन बेचकर अपनी पत्नी को जिला पार्षद बनाया है लेकिन आज वह बेवफा निकल गई। आज उसकी साली की शादी थी, लेकिन उस महिला ने मुझे पूछा तक नहीं और मुझे और मेरी बूढ़ी माता जी को छोड़कर फरार हो गई है। साथ ही उन्होंने युवाओं से यह भी अपील किया है कि वे बदचलन और बेशर्म औरतों से सावधान रहें नहीं तो उनका भी हश्र ऐसा ही हो सकता है।

झोला टांगने और बच्चा ढोने तक ही सीमित रह गया था पीड़ित पति उमेश कुमार
खुद के द्वारा सार्वजनिक किए गए वीडियो में पीड़ित पति उमेश कुमार ने अपनी जिला परिषद पत्नी अंजनी कुमारी पर बदचलन होने का आरोप लगाते हुए कहा है कि उनकी भूमिका सिर्फ झोला टांगने और बच्चा ढोने तक ही सीमित होकर रह गया था। वह जब जिला परिषद कार्यालय जाती थी तब वह गेट पर खड़ा होकर केवल हुलक बुलक करते रह जाता था। पत्नी की नजर में उसकी कोई इज्जत नहीं थी। अब आप खुद इस वीडियो में देख लीजिए कि पीड़ित पति क्या कह रहे हैं……..

Begusarai Locals

🎯संकल्प लेना होगा: असमय मौत को दावत देता है तंबाकू जनित उत्पाद

🎯बेगूसराय में अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसायी को गोलियों से भुना

 

 

Leave a Comment

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव टीवी

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

Quick Link

© 2023 Reserved | Designed by Best News Portal Development Company - Traffic Tail