Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

खौफनाक अंजाम: बेगूसराय में दो बित्ते की जमीन पर खंभा गाड़ने के एवज में मिली मौत

  • जांच की मांग

🌀साहेबपुरकमाल के रघुनाथपुर गांव में रविवार को बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग कर फैलाई थी दहशत

🌀मौत की खबर से गम में तब्दील हो गई परिवार में दुरागमन की खुशी 

खौफनाक अंजाम
समाचार विचार/साहेबपुरकमाल/बेगूसराय: जिले के साहेबपुरकमाल थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर गांव में प्रतिशोध की आग खौफनाक अंजाम तक तब पहुंच गई, जब महज दो बित्ते की जमीन पर खंभा गाड़ने के एवज में युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना रविवार की सुबह की है, जब हथियारबंद बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग कर एक 35 वर्षीय युवक के सिर में गोली मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया था, जिसकी मौत इलाज के क्रम में हो गई। जमीनी विवाद में युवक की मौत से परिजनों में मातमी सन्नाटा पसर गया है और वे आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

साहेबपुरकमाल के रघुनाथपुर गांव में रविवार को बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग कर फैलाई थी दहशत
मृत युवक की पहचान रघुनाथपुर गांव निवासी स्वर्गीय फौजदारी प्रसाद सुमन के पुत्र सुकेश कुमार उर्फ खच्चर के रूप में की गई है। परिजनों के अनुसार परिवार के सभी सदस्य जख्मी युवक के बड़े भाई राजेश यादव की पुत्री के दुरागमन की तैयारी में जुटे हुए थे। रविवार को कुटुंब के आने से पहले सुकेश सुबह से ही अपने दरवाजे की साफ-सफाई में जुटा हुआ था। दरवाजे पर ही सुकेश का गाय के गोहाल था, जिसका खंभा टूटा हुआ था। सुकेश उसमें नया बांस का खंभा डालने के लिये गड्डा खोद रहा था। इसी दौरान उसके पड़ोसी महेश्वर यादव के घर की महिलाएं व बच्चे वहां पहुंचकर गाय के गोहाल में खंभा डालने से मना करते हुए गाली-गलौज करने लगा। इसी दौरान उनलोगों ने अचानक ईंट-पत्थर भी चलाना शुरू कर दिया। ईंट-पत्थर से किये गये हमले में सुकेश की पत्नी व बेटी चोटिल हो गयी। इसी बीच जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक कुछ लोग हथियार के साथ पहुंचे और अंधाधुंध फायरिंग करने लगे, जिसमें एक गोली सुकेश के सिर में लग गयी। वह बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ा। परिजनों ने बताया कि सुकेश को गोली मारने के बाद मरा समझ उक्त सभी लोग फायरिंग करते वहां से भाग निकले।

खौफनाक अंजाम

बेगूसराय के एक निजी अस्पताल में सुकेश ने ली अंतिम सांस
जिसके बाद परिजनों ने उसे इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र साहेबपुरकमाल पहुंचाया, जहाँ मौजूद चिकित्सक ने सुकेश की हालत गंभीर देख प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिये बेगूसराय रेफर कर दिया। इलाज के क्रम में बेगूसराय के एक निजी अस्पताल में सुकेश ने अपनी अंतिम सांस ली। उसके मौत की खबर मिलते ही परिजनों में मातमी सन्नाटा पसर गया। परिजनों ने स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज कराते हुए हत्या में संलिप्त बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग की है।

Begusarai Locals

🎯निर्णय: बेगूसराय में पहली बार इलेक्ट्रॉनिक सिस्टम पीएसएस से होगी ताइक्वांडो प्रतियोगिता

🎯स्कूलों के समय में बदलाव से आक्रोशित हैं शिक्षक संगठन

 

 

Leave a Comment

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव टीवी

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

Quick Link

© 2023 Reserved | Designed by Best News Portal Development Company - Traffic Tail