Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

महागठबंधन की चुनावी सभा: साहेबपुरकमाल के जौहरीलाल मैदान में उमड़ी भीड़ से गदगद दिखे तेजस्वी

  • इसे पहचान लीजिए
  • जनसभा में भाजपा पर हमलावर रहे मुकेश सहनी और तेजस्वी यादव

  • अवधेश राय को माला पहनाकर जनसमूह से की लाज रखने की अपील

महागठबंधन की चुनावी सभा
समाचार विचार/साहेबपुरकमाल/बेगूसराय: तीसरे चरण के लोकसभा चुनाव प्रचार की अंतिम महागठबंधन की चुनावी सभा के दौरान साहेबपुरकमाल के जौहरीलाल मैदान में उमड़ी भीड़ से बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव गदगद दिखे। पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव एवं पूर्व मंत्री मुकेश साहनी ने साहेबपुर कमाल विधानसभा क्षेत्र के जौहरी लाल उच्च विद्यालय में जनसभा को संबोधित किया। महागठबंधन से सीपीआई के उम्मीदवार अवधेश राय के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि जो नीतीश चाचा नहीं कर सके, वह मैंने मात्र 17 महीना में कर दिखाया। हम ने 5 लाख नौकरी देकर अपने वादों को पूरा करने का काम किया है। जबकि भाजपा वालों की जुमलेबाजी अब किसी से नहीं छिपी है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने अब तक लोगों को सिर्फ ठगने का काम किया है। मंदिर, मस्जिद और नफरत की राजनीति के सहारे फिर से सत्ता में बने रहने की ख्वाहिशों पर जनता ने पानी फेर दिया है। उन्होंने आत्मविश्वास भरे लहजे में कहा कि इस बार भाजपा को भगाने और देश को बचाने का सपना जरूर पूरा होगा।

तेजस्वी ने की पांच सौ में गैस सिलिंडर और दो सौ यूनिट फ्री बिजली देने की घोषणा
जनसभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि महागठबंधन की सरकार बनते ही रक्षाबंधन के शुभ अवसर पर प्रत्येक मां बहनों को 8 हजार 333 रूपये प्रत्येक महीने मिलना शुरू हो जाएगा। आप लोगों के घर में सिलेंडर तो है लेकिन उसमें गैस नहीं है इसलिए हम ₹500 में सिलेंडर मुहैया कराएंगे। प्रत्येक महीना 200 यूनिट बिजली फ्री दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि हम विकास की बात करते हैं। प्रधानमंत्री हिंदू-मुस्लिम कर वोट की राजनीति कर रहे हैं। मोदी सरकार में आज तक मुद्दे की बात नहीं की गई। उन्होंने अब तक सिर्फ लोगों को ठगने का काम किया गया है। वह रोजगार और विकास पर बात नहीं करते हैं। वह केवल मुद्दों से हटकर बातें करते हैं। तेजस्वी यादव ने लोगों से अवधेश राय के पक्ष में मतदान करने की अपील की और जनता से पूछ कर जीत की माला महागठबंधन उम्मीदवार अवधेश राय को पहनाया और अपील किया कि आप लोग इस माला की इज्जत जरूर रखिएगा।

महागठबंधन की चुनावी सभा

मुकेश सहनी ने भी मोदी और नीतीश कुमार पर जमकर निकाली भड़ास
पूर्व मंत्री मुकेश सहनी ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एवं भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नहीं चाहते कि एक मल्लाह का बेटा मंत्री बने। इसलिए जब बिहार में उनके चार विधायक थे तो उन्होंने विधायकों को खरीदने का काम किया। उन्होंने कहा कि भाजपा के लोग एक बार भी रोजी रोटी और रोजगार पर बात नहीं करते, केवल हिंदू मुस्लिम, मंदिर मस्जिद कर के आपस में द्वेष और नफरत की राजनीति करते हैं। उन्होंने कहा कि देश की जनता ने इस बार जुमलेबाज सरकार को सत्ता से उखाड़ फेंकने का मन बना लिया है इसलिए आप लोग भी बेगूसराय लोकसभा क्षेत्र से अपनी चट्टानी एकता का परिचय देते हुए महागठबंधन प्रत्याशी अवधेश राय को भारी मतों से विजय बनाकर संसद भवन भेजने का काम करें। मौके पर स्थानीय विधायक ललन यादव सहित घटक दलों के सभी नेता और कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Begusarai Locals

🎯अंतिम चुनावी सभा में: बेगूसराय के फर्टिलाइजर मैदान में खूब गरजे योगी आदित्यनाथ

🎯बेगूसराय में पूरी हुई लोकसभा चुनाव की सारी तैयारी

Leave a Comment

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव टीवी

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

Quick Link

© 2023 Reserved | Designed by Best News Portal Development Company - Traffic Tail