Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

अंतिम चुनावी सभा में: बेगूसराय के फर्टिलाइजर मैदान में खूब गरजे योगी आदित्यनाथ

  • इसे पहचान लीजिए
  • निर्धारित समय से काफी विलंब पहुंचे योगी ने विपक्ष पर बोला जोरदार हमला

  • जनसमूह से की नए भारत का नया बिहार बनाने के लिए गिरिराज सिंह को अपार बहुमत से जिताने की अपील

अंतिम चुनावी सभा में
समाचार विचार/बेगूसराय/तेघड़ा: तीसरे चरण के लोकसभा चुनाव के अंतिम चुनावी सभा में बेगूसराय पहुंचे यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला। एनडीए प्रत्याशी गिरिराज सिंह के समर्थन में प्रचार के लिए तेघड़ा विधानसभा के फर्टिलाइजर मैदान में पहुंचे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने चुनावी सभा को संबोधित किया। सीएम आदित्यनाथ ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि दुनिया में भारत का सम्मान बढ़ा है। भारत विकसित देश बनने की ओर बढ़ रहा है। विकसित भारत का मतलब है कि विकसित बिहार। वहीं सीएम योगी ने बिहार के लोगों को रामलला के लिए उपहार भेजने के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि बीजेपी जो कहती है, वो करती है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार में 4 करोड़ लोगों को आवास मिला। कश्मीर को मुख्यधारा से जोड़ा गया। हर घर जल से नल पहुंच रहा है। दुनिया की अग्रणी अर्थव्यवस्था बने, इसके लिए आप सबसे निवेदन है कि तीसरी बार नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने का काम करिए।

जनसमूह से की नए भारत का नया बिहार बनाने के लिए गिरिराज सिंह को अपार बहुमत से जिताने की अपील
उन्होंने कहा कि गिरिराज सिंह नरेंद्र मोदी की सरकार में महत्वपूर्ण विभाग के मंत्री रहे हैं। इन्होंने महिलाओं को लखपति दीदी बनाने का काम किया है। सीएम योगी ने आरजेडी पर निशाना साधते हुए कहा कि आरजेडी से कोई उम्मीद मत कीजिये। बिहार में लालू यादव ने सिर्फ परिवार के लिए ही सोचा है। योजनाओं का लाभ भी परिवार के लोगों को मिलता है। लालू जी का एक परिवार यूपी में भी है, हालांकि उन्हें जनता ने नकार दिया है। अब यहां भी कुछ ऐसा ही होगा। सीएम योगी ने कहा कि यूपी और बिहार का रिश्ता का खास है। हमारे यहां लोग संबोधन के दौरान जय सीता-राम करते हैं। सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आरजेडी और कांग्रेस के धोखे में मत आइएगा। उन्होंने कहा कि नया भारत का नया बिहार बनाने के लिए आप सभी लोग बेगूसराय से गिरिराज सिंह को वोट देकर जीता दीजिए।

अंतिम चुनावी सभा में

योगी ने कांग्रेस पर लगाया ओबीसी और एससी एसटी के आरक्षण में सेंध लगाने का आरोप
सीएम योगी ने कहा कि कांग्रेस ओबीसी, एससी और एसटी के आरक्षण में सेंध लगाने की कोशिश कर रही है। इसलिए अपने बुद्धि विवेक का इस्तेमाल कर ही मतदान कीजिएगा। उन्होंने कहा कि ये लोग भारत विभाजन की रूपरेखा तैयार कर रहे हैं। राजेंद्र सच्चर कमिटी उसी साजिश का हिस्सा था। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अल्पसंख्यक तुष्टिकरण के लिए रुचिकर खाद्य पदार्थ को ढाल बनाने का पाप कर रही है। उन्होंने जनसमूह से अपील किया कि इस पाप के लिए उसे कभी माफ नहीं करना।

मुझे गाली देने वालों को जनता वोट की ताकत से देगी जवाब
जनसभा को संबोधित करते हुए एनडीए प्रत्याशी गिरिराज सिंह ने कहा कि जिन्हें बेगूसराय का विकास नहीं दिख रहा है, वे चमगादड़ की तरह अंधे हैं। मुझे ऐसे लोग खूब गालियां दे रहे हैं लेकिन मैं किसी को गाली नहीं देता हूं। मुझे गाली देने वालों को जनता वोट की ताकत से जवाब देगी। उन्होंने कहा कि वे तो मोदी के सिपाही हैं। हिंदुत्व और सनातन धर्म पर अगर खतरा आएगा तो वे चुप नहीं बैठेंगे। उन्होंने कहा कि मुसलमानों को पिछले दरवाजे से पिछड़ा बनाने की पुरजोर साजिश हो रही है और हिंदुओं का हक छीन लेने की भी रणनीति बनाई जा रही है। लेकिन हम भारत को इस्लामिक राष्ट्र कभी भी नहीं बनने देंगे।
इन मंचासीन नेताओं की मौजूदगी में हुआ जनसभा का आयोजन
सभा की अध्यक्षता जदयू जिलाध्यक्ष रुदल राय और संचालन पूर्व एमएलसी रजनीश कुमार ने किया। योगी आदित्यनाथ के साथ राज्यसभा सांसद विवेक ठाकुर, बिहार सरकार के मंत्री हरि सहनी, बिहार सरकार के खेल मंत्री सुरेंद्र मेहता, नगर विधायक कुंदन सिंह, मटिहानी विधायक राजकुमार सिंह, भाजपा जिला अध्यक्ष राजीव वर्मा, पूर्व जिलाध्यक्ष संजय सिंह, पूर्व मेयर संजय कुमार, हम के जिला अध्यक्ष पीयूष कुमार, पूर्व विधायक ललन कुंवर, लोकसभा पालक केशव शांडिल्य, अवकाश प्राप्त डीएसपी सुनील कुमार, वंदना सिंह, आभा देवी, हेमंत कुमार, मृत्यंजय वीरेश, शुभम कुमार, सुमित सन्नी सहित भारी संख्या में एनडीए गठबंधन के नेता व कार्यकर्ता मौजूद थे।

Begusarai Locals

🎯साइंटिफिक सेशन: आज बेगूसराय बनेगा देश के नामचीन चिकित्सकों की उपस्थिति का गवाह

🎯बेगूसराय में पूरी हुई लोकसभा चुनाव की तैयारी

.

Leave a Comment

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव टीवी

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

Quick Link

© 2023 Reserved | Designed by Best News Portal Development Company - Traffic Tail