Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

सावधान: बेगूसराय में सोई है पुलिस और जाग रहे हैं बेखौफ चोर

  • इसे पहचान लीजिए
  • बलिया के भगतपुर में चोरों ने किया चार लाख से अधिक मूल्य की संपत्ति पर हाथ साफ

  • बिजली कटने के बाद छत पर सोने चला गया था पीड़ित परिवार

सावधान
समाचार विचार/बलिया/बेगूसराय: अगर आप बेगूसराय के किसी भी शहरी या ग्रामीण इलाके में रह रहे हैं तो आपको सावधान रहने की जरूरत है। पुलिस की निष्क्रियता और सघन गश्त के अभाव में चोरों का आतंक चरम पर है। बीती रात बलिया थाना क्षेत्र के भगतपुर गांव में अज्ञात चोरों ने गृहस्वामी की मौजूदगी में लगभग चार लाख मूल्य के सामान पर हाथ साफ कर दिया। भीषण गर्मी की वजह से परिवार के सभी सदस्य छत पर सोने चले गए थे। इसी दौरान अज्ञात चोरों ने उक्त घर को निशाना बनाकर लाखों की संपत्ति पर हाथ साफ कर दिया। घटना की सूचना मिलने पर पहुंची बलिया थाने की पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

सावधान

बिजली कटने के बाद छत पर सोने चला गया था पीड़ित परिवार
थाना क्षेत्र के भगतपुर पोखर के समीप सोमवार की रात में अज्ञात चोरों के द्वारा घर का ताला तोड़कर लाखों रुपए का गहना, नगदी, वस्त्र सहित चोरी कर लिए जाने का मामला प्रकाश में आया है। इस संबंध में पीड़ित निर्भय कुमार चौधरी के द्वारा स्थानीय थाना में आवेदन दिया गया है। थाना को दिए गए आवेदन में भगतपुर निवासी निर्भय कुमार चौधरी ने बताया है कि घर के सभी परिवार बिजली कट जाने के कारण छत पर सो रहे थे। इसी क्रम में अज्ञात चोरों के द्वारा सीढ़ी के रास्ते अंदर प्रवेश कर घर एवं मुख्य दरवाजे का ताला तोड़कर घर के अंदर दीवान, ट्रंक, बक्सा, सूटकेस को तोड़कर चार भरी सोना, जिसका पुराने मूल्य लगभग दो लाख रुपए, 22 भरी चांदी का जेवर जिसका बाजार मूल्य लगभग  बीस हजार, 50 हजार नगद, पांच लीटर सरसों तेल सहित बर्तन एवं कपड़ा सहित कुल लगभग चार लाख रुपए की क्षति हुई है।

स्थानीय लोग पुलिस की कार्यशैली पर उठा रहे हैं सवाल
स्थानीय लोगों ने बताया कि ठंड का मौसम हो या गर्मी का मौसम हो, पुलिस की निष्क्रियता से चोरों का आतंक चरम पर है। ग्रामीणों ने बताया कि पुलिस गश्त के नाम पर केवल खानापूर्ति करती है, जिसका फायदा चोर बदमाश उठाते हैं। चोरी की घटना की सूचना जैसे ही थानाध्यक्ष रामकुमार सिंह को मिली, उन्होंने एसआई विनित कुमार, ललन कुमार सहित कई पुलिस अधिकारी के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन शुरू कर दी। उन्होंने बताया कि घटना में संलिप्त चोरों की अविलंब गिरफ्तारी करते हुए सामान की बरामदगी की जाएगी।

Begusarai Locals

🎯क्षति: तेतरी डंडारी में शॉर्ट सर्किट से लगी भयानक आग ने बरपाया कहर

🎯बेगूसराय में बांग्लादेशी युवक की मौत से गहराया सस्पेंस

Leave a Comment

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव टीवी

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

Quick Link

© 2023 Reserved | Designed by Best News Portal Development Company - Traffic Tail