Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

क्षति: तेतरी डंडारी में शॉर्ट सर्किट से लगी भयानक आग ने बरपाया कहर

  • इसे पहचान लीजिए
  • पछुआ हवा ने किया आग में घी का काम और राख में तब्दील हो गया पच्चीस घर

  • घरों का सारा सामान, बाइक और दो मवेशी भी जलकर हुआ राख

क्षति
समाचार विचार/डंडारी/बेगूसराय: बलिया अनुमंडल के डंडारी प्रखंड के तेतरी गांव के मुसहरी बांध के समीप सोमवार की देर शाम बिजली के शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी आग से भीषण क्षति होने की सूचना प्राप्त हुई है। अगलगी की इस घटना में पच्चीस पीड़ित परिवार के घर का सारा सामान जलकर राख हो गया। बिजली के शॉर्ट सर्किट की वजह से हुई अगलगी की घटना के बाद लोगों में बिजली विभाग की लापरवाही के विरुद्ध घोर आक्रोश देखा जा रहा है। ग्रामीणों ने बताया कि अगर अग्निशमन विभाग की टीम ससमय घटनास्थल पर पहुंच जाती तो आग पर काबू कर इतनी भीषण क्षति को रोका जा सकता था।

पछुआ हवा ने किया आग में घी का काम और राख में तब्दील हो गया पच्चीस घर
ग्रामीणों ने बताया कि आग लगते ही मोहल्ले में अफरातफरी मच गई। जब तक लोग कुछ समझ पाते, तब तक आग ने विकराल रूप धारण कर लिया अफरा तफरी के बीच ग्रामीणों ने बड़ी संख्या में जुट कर आग को काबू करना चाहा लेकिन तेज पछुआ हवा ने आग में घी का काम किया और देखते देखते पच्चीस घर राख में तब्दील हो गया। ग्रामीणों ने बताया कि जब तक अग्निशमन विभाग की टीम पहुंची, तब तक लगभग 25 घर जलकर राख में तब्दील हो चुका था। इस अगलगी की घटना के बाद पीड़ित परिवार में मातम पसर गया है। ग्रामीणों ने स्थानीय प्रशासन से पीड़ितों को राहत सामग्री उपलब्ध कराने और मुआवजा देने की मांग की है।

क्षति

घरों का सारा सामान, बाइक और दो मवेशी भी जलकर हुआ राख
अगलगी की इस घटना में पीड़ितों के घर में रखें गेहूं, मक्का, आलू, मोटरसाइकिल, साइकिल सहित सहित सभी सामान जलकर राख हो गया। वहीं इस अग्निकांड में दो बकरी भी पूरी तरह जलकर राख हो गई। इस अग्निकांड में गुनो महतो, दयाराम महतो, नीरज साह, चरण देव साह, इंद्रदेव साह, कलकत्ती तांती, बुलबुल साह, ब्रह्मदेव साह, बडडू साह, संजय साह, रघुवर साह, वीरों साह, कपिलदेव साह, बुलबुल साह, गोहल महतो, अनिल साह, गणेश महतो सहित अन्य लोगो का घर जलकर खाक हो गया।

Begusarai Locals

🎯कर दिया कमाल: कंचनजंगा पर्वत श्रृंखला पर गाड़ दिया बेगूसराय के हौसले का झंडा

🎯बेगूसराय में कुछ महीनों पूर्व अगलगी की घटना में जलकर हुई थी चार लोगों की मौत

Leave a Comment

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव टीवी

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

Quick Link

© 2023 Reserved | Designed by Best News Portal Development Company - Traffic Tail