Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

हादसा: डेथ जोन में तब्दील हीराटोल जीरोमाइल ने फिर लील ली एक महिला की जिंदगी

  • इसे पहचान लीजिए
  • सड़क पार कर रही महिला की स्कॉर्पियो से कुचलकर हुई मौत के बाद घंटों जाम रहा एनएच

  • स्थानीय लोगों की मांग को अनसुना करने की वजह से नहीं थम रहा है सड़क दुर्घटना का अंतहीन सिलसिला

हादसा
समाचार विचार/साहेबपुरकमाल/बेगूसराय: एनएच 31 के फोरलेन में तब्दील होने के बाद आवागमन में भले ही सुगमता हुई हो, लेकिन अंतहीन हादसा का सिलसिला जारी है। थाना क्षेत्र का हीराटोल जीरोमाइल डेथ जोन में तब्दील होता जा रहा है लेकिन स्थानीय लोगों की मांगों पर न तो स्थानीय प्रशासन विचार कर रही है और न ही एनएचएआई के संबंधित अधिकारी इस ओर ध्यान दे रहे हैं। जिस वजह से इस स्पेसिफिक क्षेत्र में रोज सड़क हादसे हो रहे हैं। मंगलवार की सुबह सड़क पार कर रही एक महिला की इसी जगह पर दर्दनाक मौत हो गई। वह खेत से घास लेकर अतिव्यस्त एनएच 31 को पार कर रही थी, तभी खगड़िया से बेगूसराय की ओर जा रहे एक स्कॉर्पियो ने उसे अपने चपेट में ले लिया।

सड़क पार कर रही महिला की स्कॉर्पियो से कुचलकर हुई मौत के बाद घंटों जाम रहा एनएच
घटना के संबंध में बताया जाता है कि हीराटोल वार्ड संख्या 3 निवासी महेंद्र दास की 57 वर्षीय पत्नी सुमा देवी रोज की तरह मंगलवार की सुबह घास लाने के लिए बहियार गई थी। लौटने के क्रम में उसे खगड़िया से बेगूसराय की तरफ जा रही स्कॉर्पियो संख्या BR31P/3515 ने रौंद दिया, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। हालांकि, पुलिस ने वाहन और चालक को अपने कब्जे में ले लिया है। घटना की सूचना मिलते ही आसपास के ग्रामीण आक्रोशित हो गए और एनएच को जाम कर दिया। इस दौरान तकरीबन डेढ़ घंटों तक आवागमन ठप पड़ा रहा। थानाध्यक्ष दीपक कुमार और स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने आक्रोशित ग्रामीणों को समझा बुझाकर जाम को समाप्त कराया और शव को पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया।

स्थानीय लोगों की मांग को अनसुना करने की वजह से नहीं थम रहा है सड़क दुर्घटना का अंतहीन सिलसिला
दरअसल हीराटोल जीरोमाइल के समीप खगड़िया, बेगूसराय और मुंगेर की तरफ जाने और आने वाले वाहनों का बहुत अधिक दबाव बना रहता है। टर्निंग पर ही एक जानलेवा कट बना हुआ है, जिसे बंद करने की मांग स्थानीय लोग बहुत दिनों से कर रहे हैं लेकिन प्रशासन इस ओर ध्यान नहीं दे रहा है। जिस वजह से उक्त स्थल पर कोई भी दिन ऐसा नहीं बीतता है, जिस दिन वहां सड़क दुर्घटना न हो। इस संबंध में स्थानीय विधायक ललन यादव ने एनएचएआई से पत्राचार भी किया था, लेकिन इस दिशा में अब तक कोई सार्थक पहल नहीं की गई है।

हादसा

Begusarai Locals

🎯धूप के फूल: कोशी गौरव सम्मान से सम्मानित हुए लेखक और पत्रकार महेश भारती 

🎯आखिर भूमिहारों के गढ़ बेगूसराय में गिरिराज सिंह से क्यों गुस्से में हैं लोग

 

Leave a Comment

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव टीवी

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

Quick Link

© 2023 Reserved | Designed by Best News Portal Development Company - Traffic Tail