Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

इसे पहचान लीजिए: बेगूसराय में मौत का सामान लेकर खुलेआम घूम रहा है सिरफिरा हत्यारा

  • जांच की मांग

इसे पहचान लीजिए

🌀जेल से निकलते ही हथियार के साथ वायरल वीडियो के संज्ञान में आते ही एक्टिव हुई पुलिस

🌀2022 के मार्च महीने में चाकू गोदकर कर दी थी डीलर की निर्मम हत्या

इसे पहचान लीजिए
समाचार विचार/मंझौल/बेगूसराय: हो सकता है कि तस्वीर में हथियार के साथ नजर आने वाला यह शख्स आपके इर्द गिर्द ही हो, इसलिए इसे पहचान लीजिए। यह कोई नवचेरिया अपराधी नहीं है बल्कि इसके हाथ खून से रंगे हुए हैं। चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर भेड़ बकरियों की तरह कत्ल करने में सिद्धहस्त इस कुख्यात अपराधी ने जेल से निकलने के साथ ही फिर तांडव मचाना शुरू कर दिया है। फिल्मी स्टाइल में हथियार के साथ वीडियो के वायरल होने के बाद बेगूसराय पुलिस भी हरकत में आ गई है और एफआईआर दर्ज कर इसकी सरगर्मी से तलाश कर रही है। हालांकि, खबर लिखे जाने तक पुलिस के हाथ इसके गिरेहबान तक नहीं पहुंचे हैं।

पुलिस की सख्ती के बावजूद नहीं पस्त हो रहे हैं अपराधियों के हौसले
बेगूसराय पुलिस कप्तान की सख़्ती के बावजूद अपराधी एक बार फिर बेखौफ होकर हत्या लूट जैसी घटना को जिला में अंजाम देने में लगे हुए हैं एवं सरेआम हथियार का प्रदर्शन कर रहे हैं। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। ताजा मामला मंझौल थाना क्षेत्र का है, जहाँ दिन दहाड़े एक कुख्यात अपराधी और उसके अन्य गुर्गो के द्वारा हथियार दिखाते हुए रंगदारी और जान से मारने की धमकी देते हुए देखा जा सकता है। उक्त बाबत मंझौल पंचायत 01 के वार्ड संख्या 15 निवासी मो.कलाम ने मंझौल थाना में आवेदन देकर कमला निवासी मो. सोनू पर रंगदारी मांगने एवं जान से मारने की धमकी देने की प्राथमिकी दर्ज कराई है। दर्ज प्राथमिकी में वादी ने बताया है कि रविवार को लगभग 3:00 बजे दिन में मो. कैंसर का पुत्र मो. सोनू कुछ अज्ञात लोगों के साथ हथियार के साथ मेरे घर पर आया और रंगदारी नहीं देने पर जान से मारने की धमकी देकर चला गया है। इस घटना का वीडियो एवं फोटो प्रमाण के रूप में आवेदन के साथ संलग्न किया गया है। इस घटना में इसकी मां संगीता खातून तथा पिता मो. कैसर के भी सहयोग की बात सामने आई है। वादी ने परिवार की सुरक्षा की मांग करते हुए इस घटना का वीडियो और फोटो भी प्रमाण के रूप में पुलिस को उपलब्ध कराया है।

2022 के मार्च महीने में चाकू गोदकर कर दी थी डीलर की निर्मम हत्या
विदित हो कि घटना का कारण दोनों पक्षों के बीच में भूमि विवाद है। सूत्रों की मानें तो मो. कैसर ने अपना जमीन आवेदक मो. कलाम को बेच दिया था। अब जब उसका बेटा अपराधी बन गया है, तो वह जमीन वापस देने की बात कर रहा है। बताते चलें कि आरोपी मो. सोनू थाना क्षेत्र के डीलर अरुण सिंह का भी 10 मार्च 2022 की रात्रि में चाकू भाला गोदकर निर्मम तरीके से हत्या कर दिया था। साथ ही पबड़ा में एक टेंट संचालक को भी आपसी रंजिश में गोली मारकर घायल कर दिया था। अब देखना है कि पुलिस इस मामले में कब तक कार्रवाई करती है। थाना अध्यक्ष रिशा कुमारी ने बताया कि वीडियो वायरल हुआ था, जिसके बाद घटना की जांच कराई गई है। आरोपी पवड़ा में हत्या, रंगदारी, समेत तीन संगीन मामलों का अभियुक्त है तथा जेल से हाल ही में छुट कर बाहर आया है। मामले की जांच पड़ताल जारी है। पांच लोगों पर एफआईआर दर्ज की गई है।

Begusarai Locals

🎯लाभान्वित होंगे मरीज: बेगूसराय में अत्याधुनिक जांच पद्धति ईआरसीपी से होगा पैंक्रियाटाइटिस का सफल इलाज

🎯आशिक मिजाज था डीलर इसलिए सोनू ने कर दिया कत्ल

 

 

Leave a Comment

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव टीवी

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

Quick Link

© 2023 Reserved | Designed by Best News Portal Development Company - Traffic Tail