Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

अमित शाह का दावा: अगली बार नामांकन दाखिल करने की स्थिति में नहीं रहेगी इंडिया गठबंधन

  • इसे पहचान लीजिए
  • बेगूसराय के जीडी कॉलेज में गृह मंत्री अमित शाह ने की मजबूर नहीं मजबूत नेता को नेतृत्व सौंपने की अपील

  • जनसमूह ने हाथ उठाकर गिरिराज सिंह को रिकॉर्ड तोड़ मतों से जिताने का किया जयघोष

अमित शाह का दावा
समाचार विचार/बेगूसराय: निर्धारित समय से उन्नीस मिनट विलंब से शहर के जीडी कॉलेज पहुंचे केंद्रीय गृह मंत्री सह सहकारिता मंत्री अमित शाह का दावा रहा कि अगली बार इंडिया गठबंधन नामांकन दाखिल करने की स्थिति में नहीं रहेगी। अपने संबोधन में वे इंडिया गठबंधन पर हमलावर रहे। मंच पर पहुंचते ही उन्होंने जनसमूह से भारत माता की जय और जय श्री राम के सामूहिक नारे लगवाकर भीड़ में जोश भर दिया। उसके बाद उन्होंने जयमंगला गढ़ और नौलखा मंदिर को प्रणाम कर राष्ट्रकवि दिनकर और श्री कृष्ण बाबू को नमन किया। उन्होंने सर्वप्रथम गिरिराज सिंह के केंद्रीय मंत्री के रूप में कार्यकाल की उपलब्धियों को साझा करते हुए कहा कि बिहार, बंगाल, उड़ीसा, उत्तरप्रदेश सहित सम्पूर्ण देश में इनके विभाग ने मोदी जी के स्वप्न सेवा, सुरक्षा और गरीब के कल्याण को सरजमीं पर उतारने का काम किया है। उन्होंने कहा कि मोदी जी अगर तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनते हैं तो इस बार तीन करोड़ लखपति दीदियां बनेंगी। हमारे संकल्प में देश का समावेशी विकास झलक रहा है।

अमित शाह का दावा

शाह ने की मजबूर नहीं मजबूत नेता को नेतृत्व सौंपने की अपील
अपने संबोधन में श्री शाह ने इंडिया गठबंधन पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि देश को मजबूर नहीं बल्कि मजबूत नेतृत्व की जरूरत है। उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन में पीएम प्रत्याशी कौन होगा, इसका अब तक कोई अता पता नहीं है। उन्होंने व्यंग्यात्मक लहजे में कहा कि मुझे तो लगता है कि लालू, ममता, स्टालिन, केजरीवाल और अन्य बारी बारी से देश के प्रधानमंत्री बनेंगे। उन्होंने जनसमूह से पूछा कि क्या आप ऐसे लोगों को देश का नेतृत्व सौंपना चाहेंगे? उन्होंने पीएम मोदी की उल्लेखनीय उपलब्धियों को गिनाते हुए कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत सशक्त हुआ है। राष्ट्रीय आपदा कोरोना में उनके प्रयासों का न केवल भारतीय बल्कि विदेशी भी कायल रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस, कम्युनिस्ट और लालू जैसे लोगों ने भगवान राम के साथ क्या सुलूक किया, यह किसी से छुपा नहीं है। पीएम मोदी के दृढ़ निश्चय से राम मंदिर का निर्माण और प्राण प्रतिष्ठा का मार्ग प्रशस्त हुआ, धारा 370 को हटाया गया। उन्होंने कहा कि राहुल बाबा ने कहा था कि अगर धारा 370 हटाई जाएगी तो देश में खून की नदियां बहेंगी। लेकिन, आज मैं पूछता हूं कि खून की तो बात ही छोड़ो एक कंकड़ भी कहीं नहीं गिरा। उन्होंने कहा कि ये लोग फिर कह रहे हैं कि अगर हम सत्ता में आएंगे तो धारा 370 को हटा देंगे। आप लोग हाथ उठाकर बोलिए कि क्या आप ऐसा होने देंगे? उन्होंने कहा कि बिहार का बच्चा बच्चा कश्मीर के लिए जान दे सकता है। जब तक भाजपा का एक एक कार्यकर्ता जिंदा है, किसी की मजाल नहीं है कि धारा 370 को खत्म कर सके। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने उग्रवाद और नक्सलवाद को पूरी तरह से खत्म कर के रख दिया है। अगर आप उन्हें तीसरी बार पीएम बनाते हैं तो हमारा देश विश्व की तीसरी बड़ी अर्थव्यवस्था बनेगी और उनके कुशल नेतृत्व में हम भारत को नंबर वन बनाकर रहेंगे।

अमित शाह का दावा

कम्युनिस्ट पार्टी पर लगाया बेगूसराय को बर्बाद करने का आरोप
उन्होंने बरौनी रिफाइनरी और फर्टिलाइजर का उदाहरण देते हुए कहा कि कम्युनिस्ट पार्टी ने बेगूसराय को बर्बाद करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी थी, लेकिन पीएम मोदी के नेतृत्व में आज बेगूसराय का सर्वांगीण विकास हो रहा है। न केवल आधारभूत संरचनाओं का चतुर्दिक विकास हो रहा है बल्कि लोगों में खुशहाली आ रही है और राष्ट्रवाद की भावना भी बलवती हो रही है। उन्होंने कहा कि चारा चोर की सरकार के बाद बिहार में नीतीश और मोदी जी के नेतृत्व में ऐतिहासिक प्रगति हुई है। अगर मोदी जी को आप लोग तीसरी बार पीएम बनाते हैं तो भारत दुनिया का तीसरा बड़ा अर्थतंत्र बनेगा, पाकिस्तान की हरकतों का करारा जवाब मिलेगा और भारत विश्व स्तर पर मजबूती के साथ उभरेगा। उन्होंने तीन तलाक के मुद्दे को लेकर भी विपक्ष पर जमकर हमला बोला। उन्होंने पूरे आत्मविश्वास के साथ कहा कि इस बार भाजपा हर हाल में यूसीसी लाने का काम करेगी।

गृहमंत्री ने गिरिराज सिंह की उपलब्धियों का हवाला देकर की अजेय बहुमत से विजयी बनाने की अपील
गृहमंत्री अमित शाह ने न केवल केंद्र और राज्य सरकार बल्कि गिरिराज सिंह की उपलब्धियों को भी गिनाया और उन्हें अजेय बहुमत से विजयी बनाने की अपील की। उन्होंने कहा कि 3.75 हजार गरीबों का आयुष्मान कार्ड बना है, 5.75 हजार गरीबों को प्रति व्यक्ति 5 किलो अनाज मिल रहा है, 4.20 हजार महिलाओं को उज्ज्वला योजना के तहत गैस सिलिंडर मिला है, 4.75 हजार लोगों को नल से जल मिला है, 1.20 हजार किसानों को प्रतिवर्ष 6 हजार रुपए मिला है। उन्होंने कहा कि गिरिराज सिंह के कुशल नेतृत्व में इन लाभों के अलावा सिमरिया में सिक्स लेन पुल का निर्माण कार्य चल रहा है। मंसूरचक और बछवाड़ा में अस्पताल बना है, विकलांगों के लिए ढेर सारी कल्याणकारी योजनाएं संचालित की जा रही है। अंत में उन्होंने जनसमूह से गिरिराज सिंह को भारी मतों से जिताने की अपील करते हुए बिहार की सभी सीटों पर एनडीए की जीत के प्रति लोगों को आश्वस्त भी किया।

अपने चर्चित बयान पर फिर कायम रहे गिरिराज सिंह
अमित शाह की मौजूदगी में गिरिराज सिंह ने एक बार फिर दोहराया कि उन्हें किसी भी कीमत पर राष्ट्रद्रोही, आतंकवादी और पाकिस्तान परस्त लोगों का वोट नहीं चाहिए। उन्होंने अमित शाह को भारतीय राजनीति का चाणक्य और लौहपुरुष से विभूषित करते हुए कहा कि गरीबी के कोख से पैदा लेने वाले हमारे पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश के गरीबों का कल्याण हुआ है। उन्होंने केंद्र सरकार के उल्लेखनीय कार्यों और पीएम मोदी के कुशल नेतृत्व में ही देश के सर्वांगीण विकास होने का दावा करते हुए लोगों से बहुमत देने की अपील की।
इन गणमान्यों की मौजूदगी में हुआ अमित शाह की चुनावी रैली का आयोजन
कार्यक्रम की अध्यक्षता जदयू जिलाध्यक्ष रुदल राय और संचालन भाजपा जिलाध्यक्ष राजीव वर्मा ने किया। मौके पर अनिल शर्मा, सूबे के खेल मंत्री सह बछवाड़ा विधायक सुरेंद्र मेहता, पूर्व मंत्री मंजू वर्मा, नगर विधायक कुंदन कुमार, एमएलसी सर्वेश कुमार, पूर्व एमएलसी रजनीश कुमार, मटिहानी विधायक राजकुमार सिंह, पूर्व विधायक अनिल चौधरी, पूर्व विधायक प्रत्याशी अमर कुमार सिंह, मेयर पिंकी देवी, डिप्टी मेयर अनिता देवी, भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष संजय सिंह और संजय कुमार, लोजपा जिलाध्यक्ष प्रेम पासवान, सुरेंद्र पासवान सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे।

Begusarai Locals

🎯स्टार्टअप: सिस्टेमाइजर ऐप से हो जाएगी आपके जिंदगी की राह आसान  

🎯इस लिंक पर क्लिक कर सिस्टमाइजर एप को आप भी कर लें डाउनलोड

Leave a Comment

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव टीवी

लाइव क्रिकट स्कोर

कोरोना अपडेट

Weather Data Source: Wetter Indien 7 tage

Quick Link

© 2023 Reserved | Designed by Best News Portal Development Company - Traffic Tail